पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड! आखिरी पोस्ट में लिखा था- बस दो दिन इंतजार करो...

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलुगु एक्टर चंद्रकांत की मौत की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक्टर ने खुदकुशी की है. हैदराबाद के अल्कापुर स्थित उनके घर में उनकी डेड बॉडी पाई गई. हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस मामले को संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक मामला दर्ज किया है. लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखें तो एक्टर ने अपनी पार्टनर पवित्रा जयराम की मौत से दुखी होकर ये कदम उठाया. पवित्रा की मौत कुछ दिन पहले ही एक कार एक्सीडेंट में हुई थी.

चंद्रकांत ने की खुदकुशी

तेलुगु इंडस्ट्री का पॉपुलर सितारा अब हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद चुका है. शुक्रवार यानी 17 मई को एक्टर का मृत शरीर उनके हैदराबाद स्थित फ्लैट में पाया गया. ये शॉकिंग खबर एक्टर के पार्टनर पवित्र जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद आई है, जिनकी तेलंगाना के महबूबनगर में कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी. वो अल्कापुर वाले फ्लैट में पवित्रा के साथ रहा करते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 39 साल के चंद्रकांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पार्टनर की मौत के बाद से वो डिप्रेशन में चल रहे थे.

नरसिंह पुलिस ने बताया कि उन्हें चंद्रकांत के दोस्तों और वॉचमैन ने कॉल करके इस बात की सूचना दी. पुलिस ने फिलहाल सेक्शन 174 CrPC यानी संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक केस दर्ज कर लिया है. पिछले कुछ दिनों से चंद्रकांत सोशल मीडिया पर भी डिप्रेशन वाले पोस्ट कर रहे थे. वो पोस्ट के जरिए बता रहे थे कि वो पवित्रा को कितना मिस कर रहे हैं. आखिरी पोस्ट में उन्होंने ये तक लिखा कि नन्ना....प्लीज दो दिन का इंतजार और कर लेना. इस पोस्ट मेंउन्होंने एक वीडियो शेयरकिया जहां चंद्रकांत और पवित्रा की एकसाथ की कई फोटोज शामिल थीं.

Advertisement

डिप्रेशन में होने के दिखे संकेत

इसके बाद चंद्रकांत ने एक और पोस्ट शेयर किया था, जहां वो पवित्रा के साथ एक इवेंट में एंट्री लेते दिखे. दोनों की कई तस्वीरें इस पोस्ट में शामिल थीं. कपल प्यार में डूबा नजर आया. पोस्ट के साथ चंद्रकांत ने कैप्शन में लिखा- गुड मार्निंग नन्ना, जिम का वक्त हो गया है. हमारे काउच ने हमें बुलाया है. लव यू पापा. एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस भी चिंता जाहिर करते दिखे हैं. यूजर्स ने लिखा है- आपकी हर पोस्ट इतनी दुख भरी लग रही है. लग रहा है आप बहुत बुरा बुरा सोच रहे हैं. प्लीज अपने मन पर काबू रखिए.

लिव-इन रिलेशनशिप में थे

चंद्रकांत ने टीवी सीरीज त्रिनयनी से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वहीं पवित्रा भी एक टीवी स्टार थीं. पवित्रा तलाकशुदा थीं, उनके दो बच्चे भी हैं, जो पहले पति के साथ रहते हैं. माना जाता था कि पवित्रा और चंद्रकांत ने गुचचुप शादी रचा ली थी. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं कह सकते. लेकिन कपल रिलेशनशिप में थे और साथ में एक ही फ्लैट में रहते थे. एक इंटरव्यू में चंद्रकांत ने कहा था कि दोनों अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल भी करेंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हम देश को बचाने के लिए जेल जा रहे: सीएम केजरीवाल

News Flash 02 जून 2024

हम देश को बचाने के लिए जेल जा रहे: सीएम केजरीवाल

Subscribe US Now